Thursday 31 July 2014

Filmi tamatar

बढती टमाटर की कीमतों के हिसाब से जल्दी ही फिल्मो के डायलाग इस प्रकार के होंगे !


मेरे करण अर्जुन आयेंगे;

और दो किलो टमाटर लायेंगे. . .


ये ढाई किलो के टमाटर जब आदमी लेता है ना;

तो आदमी उठता नहीं उठ जाता है. . .


मेरे पास बंगला है गाडी है बैंक बैलेंस है रुपया है पैसा है, तुम्हारे पास क्या है?

मेरे पास टमाटर है!


जिनके घर टमाटर के सलाद होते हैं;

वो बत्ती बुझा कर खाना खाते हैं. . .


चिनॉय सेठ, टमाटर बच्चों के खेलने की चीज़ नहीं होती;

कट जाए तो खून निकल आता है. . .


मैं आज भी फेंके हुए पैसे नहीं उठाता;

टमाटर हो तो अलग बात है. . .


लगता है सब्जी मंडी में नए आये हो साहेब;

सारा शहर मुझे टमाटर के नाम से जानता है. . .


11 राज्यों की सरकार मुझे ढूंढ़ रही है;

पर टमाटर को खरीदना मुश्किल ही नहीं,नामुमकिन है. . .


ये टमाटर मुझे दे-दे ठाकुर। . . .


तुम्हे चारो तरफ से पुलिस ने घेर लिया है;

अपनी सारी टमाटर कानून के हवाले कर दो. . .

.




The post Filmi tamatar appeared first on What Khabar.






from WordPress http://ift.tt/1zxGpbp

via IFTTT

No comments:

Post a Comment